Home मध्य-प्रदेश विकास का वादा पूरा कर रहे हैं: मंत्री डॉ. मिश्रा

विकास का वादा पूरा कर रहे हैं: मंत्री डॉ. मिश्रा

348

दतिया के गोविन्दपुर में विकास एवं निर्माण कार्यो का शिलान्यास

गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि उनके द्वारा दतिया के विकास के वादे को पूरा किया जा रहा है। दतिया विधानसभा क्षेत्र में किए गए विकास कार्य ग्वालियर और चम्बल संभागों की जनता के लिए भी फलदायी रहेंगे। गृह मंत्री डॉ. मिश्रा दतिया की ग्राम पंचायत गोविंदपुर में आयोजित शिलान्यास कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने 80 लाख रूपये की लागत वाले निर्माण कार्यों का भूमि पूजन कर शिलान्यास किया।

गृह मंत्री डॉ. मिश्रा ने राज्य सरकार द्वारा संचालित जनकल्याणकारी एवं हितग्राही मूलक योजनाओं से जनता को अवगत कराया और योजनाओं के मैदानी क्रियान्वयन की स्थिति भी जानी।

डॉ. मिश्रा ने गोविन्दपुर में 80.89 लाख के कार्यो का शिलान्यास किया, जिसमें 53 लाख की गौ-शाला निर्माण एवं चारागाह निर्माण, 27 लाख रुपए की राशि के 4 सीसी रोड एवं नाली निर्माण के कार्य शामिल हैं। मंत्री डॉ. मिश्रा ने कहा कि 15 लाख रुपए की राशि से गौशाला तक पहुंच मार्ग भी निर्मित करवाया जाएगा।

मंत्री डॉ. मिश्रा द्वारा गोविन्दपुर में मुख्यमंत्री जन कल्याण संबल योजना के अंतर्गत दो हितग्राहियों को दो-दो लाख रूपये की अनुगृह सहायता राशि प्रदान की गई। कार्यक्रम में स्थानीय जनप्रतिनिधि और ग्रामीणजन उपस्थित रहे।