Home मध्य-प्रदेश गृह मंत्री डॉ. मिश्रा ने ग्रामीण क्षेत्रों में निःशुल्क खाद्य सामग्री की...

गृह मंत्री डॉ. मिश्रा ने ग्रामीण क्षेत्रों में निःशुल्क खाद्य सामग्री की वितरित

320

गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने दतिया के ग्रामीण क्षेत्रों में गरीब एवं जरूरतमंद लोगों को खाद्य सामग्री वितरित की। उन्होंने ग्राम उद्गंवा, नूनवाहा, जौहरिया, गढ़ी, डोंगरपुर और बनौली में 700 से अधिक गरीब और जरुरतमंद परिवारों को नि:शुल्क खाद्य सामग्री के किट वितरित किए।

डॉ.मिश्रा कोरोना के संकट काल में नियमित रूप से दतिया  जिले के शहरी और ग्रामीण क्षेत्रों में  जरूरतमंद जनता को खाद्य सामग्री के नि:शुल्क किट वितरित कर रहे हैं। जिले के प्रवास के दौरान उन्होंने रविवार को ग्राम उद्गवां में 160,  ग्राम नुनवाहा में 300 और ग्राम जौहरिया में 150, एवं ग्राम गढ़ी, डोंगरपुर और ग्राम बनौली में भी  जरूरतमंदों को खाद्यान सामग्री प्रदान की। खाद्यान किट में गेंहूँ चावल, दाल, शक्कर, चाय पत्ती, सब्जी, मसाले, मास्क, सेनेटाईज सहित अन्य दैनिक जरूरत की वस्तुएँ शामिल है। 

गृह मंत्री डॉ.मिश्रा ने लोगों से कोरोना के संक्रमण से बचाव हेतु मास्क का उपयोग करने, सेनेटाईज करने और सोशल डिस्टेसिंग का पालन करने की समझाईश दी। उन्होंने कहा कि कोरोना से बचाव हेतु टीकाकरण केन्द्रों पर जाकर टीका भी अवश्य करायें। इस अवसर स्थानीय क्षेत्रीय जनप्रतिनिधि उपस्थित थे।