Home Uncategorized प्री नेशनल कोचिंग केम्प में प्रज्ञा करेगी इन्दौर संभाग का नाम रोशन

प्री नेशनल कोचिंग केम्प में प्रज्ञा करेगी इन्दौर संभाग का नाम रोशन

570

इन्दौर । इन्दौर संभाग के आदिवासी बहुल बड़वानी की बालिका कुमारी प्रज्ञा खेमराज पाटीदार 21 से 25 नवम्बर तक इन्दौर में आयोजित हो रहे प्री नेशनल कोचिंग केम्प में शामिल होगी। इस प्रतिभावान बालिका का चयन राष्ट्रीय स्तर की शालेय लॉन टेनिस प्रतियोगिता के लिये हुआ है। यह बालिका अपनी खेल प्रतिभा से केवल बड़वानी ही नहीं बल्कि पूरे इन्दौर संभाग का नाम देश में रोशन करेगी।
कोच श्री रोहित रावत ने बताया कि प्रज्ञा 21 से 25 नवम्बर तक इन्दौर में आयोजित प्री नेशनल कोचिंग केम्प में भाग लेने के उपरान्त 28 नवम्बर से 1 दिसम्बर तक करनाल (हरियाणा) में आयोजित होने वाली राष्ट्रीय प्रतियोगिता में भाग लेगी। श्री रावत ने बताया कि पिछली महिला शालेज राज्य स्तरीय लॉन टेनिस प्रतियोगिता इन्दौर में आयोजित हुई थी। जिसमें बड़वानी सरस्वती टेनिस क्लब की खिलाड़ी एवं रूकमणी स्कूल की छात्रा कुमारी प्रज्ञा ने 17 आयु वर्ष समूह में शानदार प्रदर्शन कर गोल्ड मेडल प्राप्त करते हुये राष्ट्रीय प्रतियोगिता में खेलने की पात्रता प्राप्त की है।
उल्लेखनीय है कि प्रज्ञा का चयन राष्ट्रीय साफ्ट टेनिस प्रतियोगिता के लिये भी हुआ है। पिछले साल भी कुमारी प्रज्ञा ने राष्ट्रीय साफ्ट टेनिस प्रतियोगिता में गोल्ड मेडल हासिल किया था। बालिका की इस उपलब्धि पर सरस्वती टेनिस क्लब के सदस्यों, रूकमणी स्कूल के शिक्षको एवं विद्यार्थियो ने खुशी व्यक्त की है।