Home Uncategorized नाम बदलकर मंदिर पहुंचा था विकास, कैसे खुली पोल, एमपी पुलिस ने...

नाम बदलकर मंदिर पहुंचा था विकास, कैसे खुली पोल, एमपी पुलिस ने खुद बताई पूरी कहानी

319

उज्जैन में विकास दुबे के पकड़े जाने को लेकर मध्यप्रदेश पुलिस ने प्रेस कांफ्रेंस कर तमाम जानकारियां दी। उज्जैन के एसपी मनोज कुमार सिंह ने कहा कि विकास दुबे को मध्यप्रदेश पुलिस ने गिरफ्तार किया है। उज्जैन के एसपी ने बताया कि विकास दुबे से उज्जैन पुलिस ने लगभग आठ घंटों तक पूछताछ की है। उज्जैन पुलिस ने विकास दुबे को यूपी एसटीएफ के हवाले कर दिया है।

एसपी ने कहा कि उज्जैन पुलिस ने पारदर्शी कार्रवाई की है। सभी तथ्यों से यूपी एसटीएफ को अवगत करा दिया गया है। उज्जैन के एसपी ने बताया कि विकास दुबे ने अपना नाम गलत बताया था।
विकास ने महाकाल मंदिर में 250 का टिकट लिया। उसने शुरुआत में अपनी पहचान छुपाने की कोशिश की थी। उन्होंने कहा कि बाहरी लोगों पर हमारी नजर थी।
एसपी ने कहा कि उज्जैन में विकास दुबे के खिलाफ मामला दर्ज नहीं किया गया है।  उज्जैन एसपी ने कहा कि जिस दुकान से फूल और प्रसाद लिया उसी दुकानदार ने सूचना दी।  उन्होंने कहा कि कानपुर पुलिस से कई बार बात हुई है। उज्जैन पुलिस की पारदर्शी कार्रवाई है। एसपी ने कहा, हर तथ्य से यूपी पुलिस को अवगत कराएंगे।

बता दें कि विकास दुबे उत्तर प्रदेश के नंबर प्लेट वाली एक गाड़ी से मध्यप्रदेश पहुंचा था। गाड़ी पर हाईकोर्ट लिखा हुआ था। इसी कारण वह आसानी से सीमा पार कर पाया। गाड़ी किसी मनोज यादव के नाम पर पंजीकृत बताई जा रही है।