Home मध्य-प्रदेश बारिश में भी मंत्री श्री सारंग को हज़ारों की संख्या में रक्षासूत्र...

बारिश में भी मंत्री श्री सारंग को हज़ारों की संख्या में रक्षासूत्र बांधने पहुँची बहनें

75

पाँचवे दिन मंत्री श्री सारंग को 17 हज़ार 441 बहनों ने बांधी राखी

विश्व के सबसे बड़े रक्षाबंधन उत्सव ‘नरेला रक्षाबंधन उत्सव’ के पाँचवें दिन चिकित्सा शिक्षा मंत्री श्री विश्वास कैलाश सारंग नरेला विधानसभा अंतर्गत वार्ड-77, 41 एवं 40 में आयोजित नरेला रक्षाबंधन महोत्सव में पहुँचे। यहाँ बारिश में भी महिलाओं का उत्साह कम नहीं हुआ। पाँचवें दिन 17 हज़ार 441 बहनों ने मंत्री श्री सारंग को रक्षासूत्र बांधें।

बारिश में भी बहनों का स्नेह देखकर मन भाव-विभोर

मंत्री श्री सारंग ने कहा कि बारिश के बावजूद हज़ारों की संख्या में बहनें राखी बांधने के लिये पहुँची। यह अपनापन और स्नेह देखकर मन भाव-विभोर हो जाता है। उन्होंने कहा कि बहन-भाई का अटूट विश्वास ही नरेला विधानसभा को नरेला परिवार बनाता है। यह विश्वास का बंधन जीवनपर्यंत बना रहेगा।

बारिश में भी कम नहीं हुआ बहनों का उत्साह

बारिश के बीच हुए रक्षाबंधन महोत्सव में मंत्री श्री सारंग को हजारों बहनों ने उत्साहपूर्वक राखी बांधी। रक्षाबंधन महोत्सव में स्वयं कतारबद्ध होकर बहनों ने अपनी बारी का इंतजार किया और श्री सारंग को राखी बांधी।

पाँचवें दिन 17 हज़ार 441 से अधिक बहनों ने बांधी राखी

पिछले 14 वर्षों से नरेला विधानसभा में आयोजित हो रहे विश्व के सबसे बड़े रक्षाबंधन उत्सव के चौथे दिन 17 हज़ार 441 बहनों ने मंत्री श्री सारंग को राखी बांधी है। वहीं इस बार भी माना जा रहा है कि पिछली बार का रिकॉर्ड तोड़ते हुए संख्या डेढ़ लाख के पार पहुँचेगी।  

कल यहाँ होगा कार्यक्रम

  • वार्ड 39-40, चाणक्यपुरी मैदान।
  • वार्ड 69, दुर्गाधाम मन्दिर।
  • वार्ड 75, कनक मैरिज गार्डन।