Home Uncategorized गाड़ी पर स्क्रैच करने के विवाद में 7 लोगों ने एक युवक...

गाड़ी पर स्क्रैच करने के विवाद में 7 लोगों ने एक युवक पर किया चाकू से हमला

289

कोटा. राजस्थान (Rajasthan) के कोटा (Kota) जिले में गाड़ी पर स्क्रैच करने से हुई आपसी लड़ाई झगड़े के बाद करीब 6-7 लोगों ने एक युवक पर चाकू (Knife) से हमला कर दिया. मामला किशोरपुरा थाना क्षेत्र के साजिददेहड़ा का है.

पूरा मामला घायल युवक की पहचान इरफान के रूप में हुई है, जिसे इलाज के लिए आनन फानन में कोटा के एमबीएस अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मिली जानकारी के मुताबिक 3 दिन पहले युवक की गाड़ी पर बच्चों ने स्क्रैच मार दिया था, जिसकी शिकायत पर लोगों ने गुस्से में आकर इरफान पर ही लाठी और चाकू से हमला कर दिया. फिलहाल, गंभीर रूप से घायल हुए इरफान का एमबीएस अस्पताल में इलाज जारी है.

अस्पताल में भर्ती इरफान
अस्पताल में भर्ती इरफान का कहना है कि उसकी गाड़ी पर पड़ोस में रहने वाले किराएदार के बच्चों ने स्क्रैच मार दिया था. इस पर युवक ने किराएदार के मकान मालिक से शिकायत की तो उसने बदतमीजी से बात की और उलटा युवक को ही नसीहत देने लगा. युवक का कहना है कि वो अपने दोस्त के साथ जा रहा था, तभी पीछे कुछ लोगों ने उस पर डंडे से हमला कर दिया. इसके बाद चाकू से उसके उपर ताबड़तोड़ हमला करना शुरू कर दिया. बाद में लोगों ने युवक की बाइक भी तोड़ दी.
मामले की सूचनी मिलने पर मौके पर पहुंची किशोरपुरा थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है.