Home Uncategorized दो अलग-अलग हादसों में चार की मौत, 35 से अधिक घायल

दो अलग-अलग हादसों में चार की मौत, 35 से अधिक घायल

251


टीकमगढ़/दतिया गुरूवार 7 नवम्बर 2019।। प्रदेश में गुरुवार सुबह दो अलग-अलग सड़क हादसों में चार लोगों की मौत हो गई, वहीं दोनों हादसों में 35 लोगों के घायल होने की सूचना है। टीकमगढ़ जिले के पृथ्वीपुर के पास एक बस खड़े ट्राले से टकरा गई। हादसे में दो महिलाओं की मौत हो गई। वहीं दतिया में ट्रक से टकराकर ट्रैक्टर ट्रॉली के पलटने से दो की मौत और 10 के घायल होने की खबर है।

प्रारंभिक जानकारी के अनुसार बस टीकमगढ़ जिले के खरगापुर से आज सुबह झांसी के लिए रवाना हुई थी। पृथ्वीपुर के पास बस सड़क किनारे खड़े ट्राले से टकरा गई। हादसे में एक महिला और एक पुरुष की मौके पर ही मौत हो गई। 25 घायल यात्रियों को झांसी के मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है। बताया जा रहा है कि करीब सात यात्रियों की हालत गंभीर बनी हुई है।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार बस की रफ्तार बहुत तेज थी। अगला टायर फटने के बाद बस अनियंत्रित होते हुए सड़क किनारे खड़े ट्राले से टकरा गई। बस के ट्राले से टकराते ही यात्रियों में चीख-पुकार मच गई। स्थानीय लोगों ने डालय 100 और पुलिस को सूचना दी और घायलों को बस से उतारा।

ट्रक से टकराकर ट्रैक्टर ट्रॉली के पलटने से दो की मौत दस घायल

दतिया जिले के गोराघाट थाना क्षेत्र में आज तड़के एक ट्रैक्टर ट्रॉली ट्रक से टकराने के बाद अनियंत्रित होकर पलट गयी, जिससे उसमें सवार दो लोगों की मौत हो गयी और दस अन्य घायल हो गए, जिन्हें इलाज के लिए उत्तर प्रदेश के झांसी ले जाया गया। पुलिस सूत्रों के अनुसार जिले के तिलेथा गांव के ग्रामीण ट्रैक्टर ट्रॉली में गन्ना भरकर झांसी बेचने जा रहे थे, तभी गुलियापुरा गांव के समीप ट्रैक्टर ट्रॉली ट्रक से टकराकर पलट गयी। दुर्घटना में धमेन्द्र परिहार (25) और गजेन्द्र रावत (27) की मौत हो गयी, जबकि दस अन्य घायल हो गए, जिनमें पांच की हालत गंभीर बताई जा रही है। घायलों को उत्तर के झांसी ले जाया गया है।